तो इस तरह का सवाल पूछने पर सारा अली खान का था ऐसा रिएक्शन..

0

नई दिल्ली।  जैसा कि हम सभी जानते है सैफ अली खान अपनी बेटी सारा कि देखरेख में पीछे नहीं हटते है, बता दे कि, सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से सारा ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

बता दे कि, उन्होंने बैक टू बैक दो हिट फिल्में (केदारनाथ और सिम्बा) कीं जिनमें उनके काम को फैंस ने काफी सराहा उनकी बेबाकी और चुलबला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है अब सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की।

इसके साथ ही बता दे कि, सारा चैट शो फेमसली फिल्मफेयर की गेस्ट बनने वाली हैं शो के प्रोमो शेयर कर दिए गए हैं शो में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि ‘पू’ (करीना कपूर) उनकी सौतेली मां हैं तो इस सवाल को सुनकर वो हंसने लगी और बोला कि ये बात एक बार और कहो, उन्होंने कहा, ‘लोग कहते हैं कि मैं चाहती थी कि ऐसा हो मैं करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं चाहती थी कि वो मेरी लाइफ में आए और ऐसा ही हुआ।

बता दें कि इससे पहले भी वो करीना कपूर की तारीफ कर चुकी हैं सारा, करीना के काम को बहुत पसंद करती हैं उन्होंने कहा था, ‘जिस तरीके से वो अपना काम करती हैं वह बहुत अद्भुत है उनके काम को देखकर मैं उनके पेशेवर अंदाज को अपनाना चाहूंगी।

loading...
शेयर करें