फुटबाल: दोस्ताना मैच में एटलेटिको सागुटिनो से हारे बेंगलुरू एफसी

वालेंसिया। भारतीय फुटबाल क्लब बेंगलुरू एफसी का प्री-सजीन टूर का आगाज अच्छा नहीं रहा। उसे स्पेन के क्लब एटलेटिको सागुटिनो ने मासिया ला ग्रावा में खेले गए दोस्ताना मैच में 2-1 से हरा दिया। बेहद रोचक मुकाबले में स्पेनिश क्लब ने सातवें मिनट में ही बढ़त ले ली थी। उसके लिए यह गोल डेविड फास ने किया।

 बेंगलुरू के नए खिलाड़ी सिसको हर्नाडेज ने टीम के लिए कई मौके बनाए, लेकिन फिनिशिंग की कमी के कारण पहले हाफ में भारतीय क्लब गोल नहीं कर सका। दूसरे हाफ में बेंगलुरू ने आक्रामक खेल दिखाया और दिमास डेलगाडो ने 53वें मिनट में गोल कर बेंगलुरू को बराबरी पर ला दिया।

काफी देर तक दोनों टीमें दूसरा गोल करने की कोशिशें करती रहीं जिसमें सफलता स्पेनिश क्लब को 84वें मिनट में मिली। बेंगलुरू के नए कोच कार्लस कुआड्राट ने हालांकि कहा कि वो अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

कोच ने कहा, “हम काफी दिनों से मेहनत कर रहे हैं और इस तरह के मैच हमारे लिए मौका हैं कि हम वो सब मैदान पर करें जिनका अभ्यास कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को मौका देना हमारे लिए जरूरी है।”बेंगलुरू अपने अगले मैच में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की टीम शबाब अल अहिल दुबई एफसी से छह अगस्त को भिड़ेगी।

Related Articles