सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘शोले का विलेन’, यूजर बोले- NRC में नाम ढूंढ रहा ‘गब्बर’

0

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्रिटीज की फोटो या ट्वीट वायरल होने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक आम शख्स की फोटो सोशल प्लैटफॉर्म पर खूब ट्रेंड कर रही है। इसकी वजह उसका बॉलीवुड के एक किरदार के जैसा दिखना है। यह किरदार है फिल्म शोले के गब्बर का, जिसके जैसे दिखने वाले शख्स की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दरअसल, बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में अमजद खान का नाम भी शुमार है। वैसे तो अमजद खान 1992 में ही इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे, लेकिन सोशल मीडिया शोले फिल्म के किरदार गब्बर एक बार फिर चर्चा में हैं। 1975 में आई इस फिल्म में अजमद खान गब्बर बने थे, और अब उनके जैसे दिखने वाले एक शख्स की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई है। इसे देखकर यूजर कह रहे हैं कि ‘गब्बर फिर लौट आया।’

क्या है फोटो की सच्चाई?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो के मुताबिक, एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ एक दुकान पर खड़ा कुछ वस्तु खरीद रहा है। यह व्यक्ति दिखने में बिल्कुल गब्बर सिंह जैसा है। यही नहीं शख्स ने गब्बर जैसी ही दाढ़ी और कपड़े भी पहने हुए हैं।

ट्विटर पर भी कर रहा ट्रेंड

जब इस फोटो की सच्चाई जानने के लिए गूगल रिवर्स इमेज की मदद ली। तो यह भी सामने आया कि यह तस्वीर ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही है। ट्विटर पर यह #GabbarIsBack से ट्रेंड कर रहा है और कई यूजर्स उनकी इस फोटो को शेयर कर रहे हैं।

पाकिस्तान के कराची की तस्वीर होने की खबर

जब हमने इस फोटो को शेयर कर रहे लोगों की प्रोफाइल देखी तो पाया इसे शेयर करने वाले ज्यादातर लोग पाकिस्तान के हैं। लोगों का दावा है कि ये फोटो कराची के हैदरी मार्केट की एक दूकान किसी शख्स ने खींची है। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है।

एक ने पाक तो दूसरे यूजर ने बताया भारत की तस्वीर

इस फोटो को ट्विटर पर एक शाहजहां खुर्रम नाम के व्यक्ति ने भी शेयर किया है। उन्होंने इस फोटो को कराची का बताया है। वहीं दूसरी ओर अमित तोमर नाम के एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि शख्स के हाथ पर ‘कलावा’ बंधा है, जिससे पता चलता है कि भारतीय हैं।

ट्विटर पर लोग कर रहे कई फनी कमेंट

गब्बर सिंह की इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर्स ने भी अलग-अलग तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर आजाद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘गब्बर सिंह जिंदा हैं और कराची में हैं। वहीं आश मेहता नाम के यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘गब्बर सिंह एनआरसी में अपनी बीवी का नाम ढूंढते हुए।’ अनिल पटेल नाम के यूजर ने लिखा ‘गब्बर अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग करने आया है।’

loading...
शेयर करें