कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का अकाउंट ट्विटर से गायब, पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही कांग्रेस  की सोशल मीडिया और डिजिटल कम्यूनिकेशंस प्रमुख दिव्या स्पंदना का ट्विटर अकाउंट प्लेटफॉर्म से गायब है. दिव्या स्पंदना अक्सर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना बनाने के लिए जानी जाती रही हैं. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @divyaspandana को सर्च करने पर लिखकर आता है, ‘सॉरी, दैट पेज डजंट एग्जिस्ट’ (माफ कीजिए, यह पेज उपलब्ध नहीं है). उनके ट्विटर अकाउंट के नदारद होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. दिव्या स्पंदना कांग्रेस की उन नेताओं में शामिल हैं जो ट्विटर पर बीजेपी नेताओं पर तीखे हमले करती थीं.

माना जा रहा है कि दिव्या दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विटर हैंडल को डीऐक्टिवेट कर दिया है. अकाउंट को डीऐक्टिवेट करने से पहले उन्‍होंने अपने सभी ट्वीट डिलीट कर दिए. उन्‍होंने ट्विटर बायो में भी कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय भी हटा लिया था. इस बीच ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि शायद दिव्या दिव्या स्पंदना ने अपना पद छोड़ दिया है.

दिव्या स्पंदना के सभी ट्वीट हुए डिलीट

उधर, लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस ने सभी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी है. यह रोक अगले एक महीने के लिए है.

Related Articles