सोशल मीडिया स्टार Angel Rai की साउथ सिनेमा में धमाकेदार Entry

सोशल मीडिया स्टार एंजल राय शॉर्ट फिल्म ‘ट्रू लव’ के बाद अब साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं

मुंबई: सोशल मीडिया स्टार एंजल राय (Angel Rai) शॉर्ट फिल्म ‘ट्रू लव’ (True Love) के बाद अब साउथ फिल्मों में दिखाई देगी। खबरों के मुताबिक ट्रू लव की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है।

 

एंजल राय ने फिल्म ट्रू लव के बारे में बताते हुए कहा, ट्रू लव एक ऐसी शार्ट फिल्म है, जिसमें सच्चे प्यार को परिभाषित करने की कोशिश की गई है। फिल्म में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। इस फिल्म में एंजल राय के साथ सौरव सोनी दिखाई देंगे। स्ट्रिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई फिल्म के निर्देशक और डीओपी बितुल दास हैं। इसके लेखक अशोक बरोनिया और क्रिएटिव हेड रीता राय हैं।

साउथ सिनेमा में डेब्यू

एंजल ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपने डेब्यू के लिए भी तैयारी कर रही हूं। यह एक चुनौती है। एक सिंगर के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाली एंजल राय ने अपने आकर्षक वीडियो से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। जी म्यूजिक के द्वारा एंजल के कई गाने रिलीज होकर हिट हुए हैं। उनका म्यूजिक वीडियो किन्ना सोना भी यूट्यूब (Youtube) पर वायरल हो गया है। मधुर आवाज और अपने अलग स्टाइल की वजह से एंजल अपने प्रशंसकों के बीच एक स्टार के रूप में जानी जाती हैं।

 

 

Angel Rai एक जानी मानी मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं। एंजल Rai Tiktok पर भी काफी फेमस थी और फिलहाल इंस्टाग्राम ओर Short Video प्लेटफॉर्म जैसे कि Mx Taka Tak, Moj ओर Josh जैसे प्लेटफॉर्म पर भी काफी ज्यादा फेमस है।

यह भी पढ़ेBirthday Special Sanjay Dutt: बॉलीवुड का वह ‘खलनायक’ जो असल जिंदगी में हीरो है

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles