मुंबई में हुआ चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़की का पीछा करते घर में घुसा सॉफ्टवेयर इंजीनियर

0

मुंबई। चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला अभी शांत नहीं हुआ कि ऐसा ही एक केस मुंबई में सुनाई पड़ा। मायानगरी कहे जाने वाली मंबई की एक लड़की अपने घर वापस लौट रही थी कि तभी एक शख्‍स ने उसका पीछा शुरू कर दिया। फिर क्‍या था लड़की ने थोड़ी हिम्‍मत दिखाई और वह शख्‍स पुलिस की हिरासत में है।

लड़की ने पुलिस को भेजी फोटो

लड़की ने पहले पीछा करने वाले शख्‍स को इग्‍नोर किया। जब उसकी हरकतें बढ़ने लगीं तो लड़की ने उसकी फोटो खींचकर पुलिस को भेज दी। पुलिस ने भी फुर्ती दिखाते हुए शख्‍स को धर दबोचा।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में करती है काम

फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अदिति नागपाल अपने दो बच्चों और बहन के साथ लोखंडवाला के घर लौट रही थीं। उसी दौरान रास्ते में सफेद रंग की हौंडा सिविक कार से एक शख्स अदिति का पीछा करने लगा। वह शख्स अदिति की कार का पीछा करते करते-करते उनके घर तक पहुंच गया। अदिति ने हिम्मत दिखाते हुए, आरोपी की तस्वीरें खीच लीं और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आरोपी फ़रार हो गया।

पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई

अदिति के घर पहुंचा युवक डांटने फटकारने पर भी बिल्डिंग के बाहर ही खड़ा रहा। अदिति ने सेक्यूरिटी गार्ड की मदद से पुलिस को फोन किया। अदिति की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी को पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम नीतीश गोविंद शर्मा है, जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्‍ट

दिति ने इस घटना का जिक्र आरोपी की फोटो के साथ फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है. फेसबुक पर अदिति को खूब समर्थन मिल रहा है. लोग समर्थन देने के लिए पुलिस स्टेशन तक पहुंच गए। पुलिस पड़ताल कर रही है कि आखिरकार नीतीश का असली मकसद क्या था? क्या वह किसी वजह से अदिति को नुकसान पहुंचाना चाहता था?

loading...
शेयर करें