पपला गुर्जर को भगाने के मुख्य आरोपी को एसओजी को किया सुपर्द

पुलिस हिरासत से कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगा ले जाने के मुख्य आरोपी को जांच के लिए एसओजी को सुपर्द किया गया है।

अलवर: राजस्थान की झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में पुलिस पर फायरिंग कर पुलिस हिरासत से कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगा ले जाने के मुख्य आरोपी को जांच के लिए एसओजी को सुपर्द किया गया है।

पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी बलवीर गुर्जर को इस मामले की जांच कर रही एसओजी को सुपुर्द कर देने के बाद एसओजी ने आरोपी को आज अलवर अदालत में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

एसओजी अधिकारियों ने बताया कि सीकर और झुंझुनूं पुलिस ने पपला गुर्जर के मामले में झुंझुनूं जिले के पथाना निवासी बलवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया था और पुलिस ने एसओजी को सुपुर्द किया है। अवकाश होने के कारण अलवर में पंकज शर्मा की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपी से भागने में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए जाने है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि इस मामले में अभी दो आरोपी शेष रह गए हैं जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि इस आरोपी पर दस हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

आरोपी को बहरोड ले जाया गया जहां वारदात स्थल का मौका मुआयना कराया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस थाने का मुख्य द्वार बंद कर बाहर सशस्त्र पुलिस लगाई गई।

यह भी पढ़े: हरियाणा में वर्ष 2021 को ‘सुशासन परिणाम वर्ष’ के रूप में मनाया जाएगा

Related Articles