Soha Ali Khan ने शेयर की जेह अली खान की पहली राखी की मनमोहक तस्वीर

Soha Ali Khan ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर भाई-बहन की जोड़ी इनाया और जेह की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

मुंबई: भाई सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ रक्षा बंधन मनाने के दिनों के बाद अभिनेता सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सैफ और करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह अली खान की एक प्यारी तस्वीर साझा की है। अनमोल तस्वीर में जेह के साथ सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू हैं।

Soha Ali Khan ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर भाई-बहन की जोड़ी इनाया और जेह की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, “पहले राखी @kareenakapoorkhan।” सोहा की पोस्ट को दोस्तों और फॉलोअर्स का प्यार मिल रहा है। नेहा धूपिया और दृष्टि धामी जैसी हस्तियों ने दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया।

इससे पहले, Soha ने अपने राखी उत्सव की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें सैफ, तैमूर, इनाया और खुद को दिखाया गया था। तस्वीर में इनाया को अपने भाई को राखी बांधते देखा जा सकता है। दोनों बच्चों को अपने माता-पिता की गोद में बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ, सोहा ने लिखा, “एक साथ बंधे ️ @kareenakapoorkhan #happyrakshabandhan ने आपको याद किया @sabapataudi।”

करीना और सैफ 22 अगस्त को रक्षा बंधन पर मालदीव की छुट्टियों से लौटे थे। इस जोड़े को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर बेटों के साथ देखा गया था क्योंकि वे छुट्टियों के स्वर्ग में सैफ का जन्मदिन मनाने के बाद घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं, BJP कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles