पुलिस चौकी में सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हड़कंप का माहौल

 

सिपाही ने लगायी फांसी

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर केखानपुर थाना के मौधा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही सूर्यसेन (22) ने शनिवार को  शुबहा में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह पता चलने पर पुलिस चौकी में सनसनी फैल गई. शव को नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सूचना के बाद फोरेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्य एकत्र कर अपने साथ ले गई. मृतक सिपाही अयोध्‍या जनपद में रूदौली थानाक्षेत्र के असवाना गांव का निवासी था.

सूर्यसेन 2018 बैच के सिपाही थे और यहां पहली पोस्टिंग थी. बताया जा रहा है कि वह काफी सरल व हंसमुख स्वभाव के साथ ही सिविल सर्विस की तैयारी भी कर रहे थे लेकिन पिछले दो दिन से कुछ परेशान थे. फांसी पर लटकते समय कान में इयरफोन लगा था और मोबाइल नीचे गिरा हुआ था. साथियों ने बताया कि वह रात की ड्यूटी कर शुबहा में करीब चार बजे लौटे थे. पड़ोसी ने बताया कि लौटने के बाद काफी देर तक किसी से फोन से घूम टहलकर बात भी कर रहे थे. वहीं पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है, फाेन पर किससे और क्‍या बातें हो रही थीं यह पता किया जा रहा है. इस बाबत परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वालों में हड़कंप मच गया:

केखानपुर थानाध्‍यक्ष पन्‍नालाल ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया. उन लोगों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े: डीटीसी अब चालकों और संचालकों को मुहैया करायेगा भोजन, और अन्य सुविधाएं भी

 

Related Articles

Back to top button