पीआरवी 112 पर तैनात सिपाही को मारी गई गोली, हालत गंभीर, मचा हड़कंप

मेरठ: यूपी के मेरठ में अपराधियों में अब कानून का भी खौफ नहीं रह है। अब तो सीधा वर्दीधारी पर ही निशाना बनाने लगे है। रविवार देर रात को बिजली बंबा बाईपास स्थित परतापुर थाना क्षेत्र के जैनपुर मोड़ पर सिपाही को गोली मार दी गई। सिपाही पर गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घायल सिपाही को तुरन्त इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंच कर पुलिस आरोपी और घटना की वजह की तलाश में जुटी गई है।

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी दुष्यंत यूपी पुलिस में सिपाही है। देहलीगेट थाने की पीआरवी 112 पर दुष्यंत तैनात है। बिजली बंबा बाईपास स्थित जैनपुर गांव में वह किराये के मकान में रह रहा है। वहीं पर उसकी बुआ की बेटी की ससुराल है। सिपाही का आरोप है कि उसके ही एक रिश्तेदार ने उसे गोली मारी है।

दुष्यंत अपने रिश्तेदार के साथ रविवार देर रात को कार में बैठा था तभी उसके जांघ में गोली लगी। आरोप है कि उसी के रिश्तेदार ने गोली मारी है। सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। खबर लगते ही परतापुर पुलिस, सीओ ब्रह्मपुरी, एसपी सिटी और एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। घायल सिपाही को बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस इस घटना के पीछे की वजह और आरोपी रिश्तेदार की खोज में जुट गई है।

Related Articles