Akshay Kumar ने छुए Kapil Sharma के पैर तो हुआ कुछ ऐसा….

पॉपुलर कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नयी फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने पहुंचे

मुंबई: टेलीविजन जगत का पॉपुलर कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी नयी फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) का प्रमोशन करने पहुंचे। जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा का पैर छु कर आर्शीवाद लिया। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बेल बॉटम एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। यह फिल्म असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है, पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं, वाणी कपूर (Vaani Kapoor), लारा दत्ता (Lara Dutta) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बेल बॉटम 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

फिल्म की कहानी

बेल बॉटम सच्ची घटनाओं पर आधारित है और कहानी 1980 के दशक के दौरान उस युग के कुछ Unforgettable नायकों के बारे में है। यह यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा निर्मित नहीं होने वाली वाणी कपूर की पहली फिल्म है और 2020 में COVID-19 महामारी के बीच शूटिंग शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। जिसके दौरान भारत में शूटिंग रोक दी गई थी।

जनवरी 2020 में फिल्म का नाटकीय प्रीमियर 2 अप्रैल 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। फिल्म के कलाकार और चालक दल अगस्त 2020 के पहले सप्ताह में ग्लासगो, स्कॉटलैंड के लिए उड़ान भरते हैं। पूरे भारत में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। फिल्म आखिरकार 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े:दिन दहाड़े Youth Akali Dal के नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद वारदात

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles