मलाइका-अर्जुन की फोटो खींच रहे फोटोग्राफर के साथ हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसा कुछ हुआ कि एक मीडिया कर्मी की हरकतों से अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसकी फटकार लगा दी।

मुंबई : अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी टाउन (B-Town) के पॉप्युलर और फेवरेट कपल्स में से एक हैं। इस कपल के चर्चे हर तरफ फैले हुए हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर कई इवेंट्स पर साथ नज़र आते हैं और मीडिया में उनकी तसवीरें खूब वायरल होती हैं। इनके फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया (social media) पर खूब बज बनाये रहते हैं। लेकिन ऐसा शायद ही कभी हुआ हो कि ये जोड़ी मीडिया कर्मियों पर नाराज़ हो जाए। आपको बता दें कि हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ कि एक मीडिया कर्मी की हरकतों से अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसकी फटकार लगा दी।

क्या था मामला

दरअसल बॉलीवुड (bollywood) की बेबो मानी जाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद से लगातार उनके घर पर बॉलीवुड हस्तियों का आना जाना लगा हुआ है। इसी लिस्ट में अर्जुन और मलाइका का नाम भी शामिल है। यह जोड़ी दोस्त करीना के बेबी को देखने के लिए रविवार को उनके घर पहुंची। जहाँ इस दौरान एक शख्स ने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से अर्जुन को गुस्सा आ गया। फिर क्या था अर्जुन ने उसकी जमकर क्लास लगा दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अर्जुन ने लगाई फौप्टोग्राफर को फटकार

वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के घर पहुंचे। इस दौरान अर्जुन ने बिल्डिंग की दीवार पर चढ़े लोगों और फोटो लेने के लिए पहुंचे मीडिया कर्मियों से नीचे उतरने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा,’आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, यह गलत होता है…रिक्वेस्ट है आपसे।’

इसके बावजूद एक शख्स दीवार पर चढ़ा रहा जिससे अर्जुन गुस्से में कहते हैं, ”थोड़ा तमीज करो, वो मना कर रहे हैं आपसे, ये गलत है, आप नीचे उतरो, आप मान ही नहीं रहे हो।” जिसके बाद वह शख्स दीवार से नीचे उतरता है। वीडियो में अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट और मलाइका ब्लैक-एंड-वाइट ड्रेस में नज़र रही हैं।

यह भी पढ़ें :

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अब पब्लिक में एक साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों पब्लिक में एक दूसरे को लेकर जल्दी बात नहीं करते हैं। दोनों की शादी के चर्चे भी काफी समय से हो रहे हैं। हालांकि इस कपल इस बारे में अभी तक कोई भी प्रक्रिया नहीं आई है।

Related Articles