बेटे ने बना दिया पिता को करोड़पति, मामला जानकर उड़ेंगे होश

नई दिल्ली: अपने फिल्मों में अक्सर देखा होगा की लोग कुछ पल में ही रोडपति से करोड़पति बन जाते है। कुछ ऐसा ही मामला असलियत में अमेरिका के मैरीलैंड में सामने आया है जहां एक शख्स के बेटे की जरा सी लापरवाही ने उसे 7 करोड़ रुपये से ज्यादा का मालिक बना दिया, कैसे हुआ यह चमत्कार आइए जानते हैं।

दरअसल 51 साल के प्रिंस जॉर्ज ने मैरीलैंड लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वह अपने बेटे को स्कूल से लेने गए थे। जब उन्हें पता चला कि बेटे ने कार के दरवाजे में अपनी ऊन की जैकेट फंसा ली है और वह जमीन पर रगड़ रही है तो वो उसे साफ कराने के लिए पास के ड्राई क्लीनर के वहा पहुंचे। अमेरिका की वेबसाइट में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस जॉर्ज ने कहा, ये मामला पिछले महीने का है जब वो ड्राईक्लीनर्स के पास पहुंचे। तब 22 सितंबर की ड्राइंग के लिए 2 डॉलर की लागत वाला लॉटरी टिकट खरीदा था, करीब एक हफ्ते तक वो टिकट घर पर यूं ही पड़ा रहा। अचानक याद आने पर उन्होंने टिकट को फोन पर चेक किया तो उन्हें एक मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े सात करोड़ रुपये के जैकपॉट जीतने की खुशखबरी मिली।

जीती हुई लॉटरी का कहा-कहा करेंगे इस्तेमाल ?

लॉटरी जीतने वाले प्रिंस जॉर्ज ने कहा की जीते हुई लॉटरी के पैसों का इस्तेमाल बच्चो की कॉलेज फीस, बिलों का भुगतान, परिवार के सदस्यों की मदद करने और छुट्टी बिताने में करेंगे।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri Violence: नवजोत सिंह सिद्धू ने समाप्त किया अनशन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles