दामाद ने सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

यहां पर एक दामाद ने अपने ही सास-ससुर और बहनोई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में डबल मर्डर की खबर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। यहां पर एक दामाद ने अपने ही सास-ससुर और बहनोई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें बहनोई गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि सास-ससुर की मौके पर ही मौत हो गई।

आस-पास के लोगों ने घायल बहनोई को आनन-फानन में हायर सेंटर ले गए। जहां उनकी गंभीर हालत देख डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। स्योरहारा नगर से सटे ग्राम चक महदूद सानी निवासी अब्दुल मलिक ने तीन साल पहले अपनी बेटी की शादी थाना जानसठ मुजफ्फरनगर के गांव मल्हेड़ी निवासी रिजवान पुत्र हसीब से की थी।

पति-पत्नी में अनबन

शादी होने के बाद से ही पत्नी अंजुम और पति रिजवान के बीच में कुछ अनबन चल रही थी जिसकी वजह से अंजुम अपने पिता के घर रहने लगी थी। इसी दौरान रिजवान शनिवार को देर रात लगभग 12.30 बजे अपने ससुराल आया और सास-ससुर के साथ बहनोई पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। सास-ससुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बहनोई गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस को इस घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पहुंची उससे पहले अरोपी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी अंजुम ने अपने पति रिजवान के खिलाफ हत्या की तहरीर दी और इंसाफ की मांग की है। पुलिस आरोपी रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े: Murder: बॉयफ्रेंड के लिए बेटी ने बाप को उतारा मौत के घाट, काटा गला

Related Articles