दामाद रखें इन बातों का ध्यान, कही सास को आया गुस्सा तो होगी चप्पल से सुताई

हरदोईः सड़कों पर भरे बाजार युवकों पर अत्याचार का कहर टूटने लगा है। राजधानी लखनऊ में थप्पड़बाज लड़की द्वारा कैब चालक की पिटाई के बाद हरदोई जिले से पिटाई का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। यह वीडियो यहां के कचहरी परिसर का है, जहां सरेआम सबके सामने एक सास अपने दामाद की चप्पलों से पिटाई कर रही है।

सास इतने गुस्से में बेधड़क पिटाई करती रही कि उसके छोड़ने की गुहार लगता रहा लेकिन वह नही छोड़ी और उस पर चप्पलों की बरसात कर दी। वहां मौजूद किसी ने इस घटना का कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो कि तेजी से वायरल हो गया।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अनंगबेहटा के मजरा पंडितपुरवा के रहने वाले चांद बाबू की शादी हरियावां के ग्राम पीलामहुआ की रहने वाली हिना बानो के साथ एक साल पहले हुई थी। दो महीने पहले दोनों के बीच विवाद शुरू होने लगा। इसके बाद हिना अपने मायके चली गई और मायके वालों ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया।

दामाद की हुई सुताई

इसी बीच दामाद की किस्मत खराब थी जो अपने किसी कार्य से कचहरी परिसर चला गया था। तभी उसके सामने उसकी सास बानो आ गई। फिर क्या था गुस्से से लाल पीली हुई सास ने आव देखा न ताव और उसे चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक खुद को बचाने की गुहार करता रहा। पीड़ित चांदबाबू ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसे लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Related Articles