बेटे ने पिता अखिलेश यादव को मारी गोली, पढ़ाई के लिए लगाई थी फटकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रिश्तों को कत्ल करने की कोशिश की गई है। यहां के चिनहट इलाके के मटियारी गांव में एक पिता ने सार्वजनिक तौर पर अपने बेटे को फटकार लगाई तो गुस्से में आ कर बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अभी उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पिता को गोली मारकर बेटा मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

पढ़ाई के लिए लगाई फटकार तो चलाई गोली

जानकारी के मुताबिक, चिनहट इलाके के मटियारी गांव में रहने वाले अखिलेश यादव एक निजी सुरक्षा गार्ड की कंपनी में गॉर्ड का काम करते हैं। अखिलेश यादव रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जब घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनका 19 वर्षीय बेटा अमन यादव पड़ोस के कबाड़ी की दुकान पर बैठा हुआ था। ये देखते ही पिता अखिलेश नाराज हो गए और अपने बेटे अमन को सबके सामने फटकार लगा दी। सबके सामने मिली फटकार से नाराज होकर बेटा अपने घर आ गया।

परिवारजनों ने बताया कि अमन दसवीं का छात्र है और वह हमेशा से पढ़ाई में लापरवाही करता है। जिसके चलते उसे फटकार लगाई गई थी। अमन यादव ने घर आकर अपने ही पिता की लाइसेंसी बंदूक उठाई और अपने पिता पर फायर कर दिया।

पुलिस ने दर्ज की FIR

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी ने बताया कि जांघ में गोली लगने से पिता अखिलेश यादव घायल होकर गिर पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं, गोली मार कर फरार हुए अमन यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है और अमन की तलाश की ज रही है।

Related Articles