बेटे ने तीन साल तक फ्रिज में रखा मां का शव, अंगूठे के इस्तेमाल से निकालता था पेंशन

कोलकाता। कोलकाता के बेहाला में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। जिस मां ने 9 महीने बेटे को अपनी कोख में पाला उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके मरने के बाद उसका बेटा अंतिम संस्कार करने के बजाए ऐसा घिनौना काम करेगा।

मृत महिला का नाम बीना है जो एक सरकारी कर्मचारी थी और काम से रिटायर होने के बाद वह घर में पति और अपने बेटे के साथ रहती थी। साल 2015 में हृदयाघात से उसकी मौत होने के बाद बेटा सुब्रत अंतिम संस्कार करने के नाम पर मां के शव को अस्पताल से अपने साथ ले आया और अंतिम संस्कार करने के बजाए उसे फ्रिज में रख दिया।

मां का शव

पुलिस के मुताबिक महिला का शव करीब तीन साल से फ्रिज में रखा था। सुब्रत हर महीने मां के अंगूठे का इस्तेमाल करके उसकी पेंशन पाता रहा। बीना की पेंशन करीब 50,000 रुपये महीना आती थी। बिना के पति को इस बात की जानकारी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बिना के पति और बेटे दोनों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के पड़ोसियों ने एक न्यूज चैनल को बताया कि परिवार के लोग पड़ोस में किसी से बात नहीं करते थे। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें महिला की मौत की जानकारी थी, लेकिन अंतिम संस्कार किया गया या नहीं, इसकी जानकारी नहीं थी। शरीर के जिन हिस्सों में सड़ने का डर था उन हिस्सों को जैसे किडनी, गुर्दे व लीवर को शरीर से अलग कर बड़े जार में रख दिया था।

 

Related Articles