सोनाक्षी ने दबंग-2 को लेकर किया बड़ा खुलासा

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी फिल्म इत्तेफ़ाक को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन ये दबंग गर्ल कोई न कोई खुलासा करती ही रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया था कि उन्हें ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन्स करने में बहुत डर लगता है। इसी क्रम में सलमान को लेकर एक बड़ा खुलासा कर सबको चौका दिया है।एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो दबंग के अगले भाग में भी नजर आएंगी। चाहे फिल्म में उनका रोल छोटा ही क्यों न हो। सोनाक्षी ने सलमान को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, ‘मुझे रास्ता दिखाने के लिए मैं हमेशा सलमान की आभारी रहूंगी। मैं आज जो भी हूं वह इसलिए क्योंकि मैं दबंग का हिस्सा थी।’

बता दें कि दबंग-1 में सोनाक्षी ने गांव की छोरी रज्जो का किरदार बखूबी निभाया था। उन्होंने कहा कि रज्जो हमेशा दबंग का हिस्सा रहेगी। फिल्म के अगले भाग में, क्यों न रज्जो का रोल छोटा ही हो मैं इसे जरूर करूंगी। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि दबंग के अगले भाग की शूटिंग 2018 में शुरू हो जाएगी।

बताते चलें कि सोनाक्षी ने दबंग से ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद से वो बॉलीवुड की दबंग गर्ल कहलाने लगीं। लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में सोनाक्षी ने लोगों की काफी आलोचना सही थी, लोग उनके वज़न का काफी मजाक उड़ाते थे। उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे किसी की बातों का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा।

loading...
शेयर करें