कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे ने दोस्तों को कही ये बात

मुंबई। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे छोटे पर्दे के रिएलटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’ में जब दिखना बंद हो गई तब किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि सोनाली का अचानक से ऐसे गायब हो जाने की इतनी बड़ी वजह भी हो सकती हैं। कुछ दिन पहले ही सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस भयंकर बीमारी की खबर दी थी।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने लिखा, हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड मेटास्टेटिस कैंसर है। इसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई। फिलहाल सोनाली न्‍यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी की जानकारी दी थी। ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके लिए दुआ मांगी और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की। बीमारी के बीच सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने तमाम फ्रेंड्स को मुश्किल दौर में सहयोग करने लिए थैंक्यू बोला है।

सोनाली के लिए दुआ करने वालो में ट्विटर पर करण जौहर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, श्रुति हसन, माधुरी दीक्षित, अनुमप खेर, ऋषि कपूर, सोफिया चौधरी, इलियाना डिक्रूज, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, मधुर भंडारकर, रितिक रोशन समेत कई सेलेब्स ने हैं। इन सभी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनाली ने थैंक्यू लिखा है। बता दे कि एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपनी दोस्त सोनाली के लिए एक पोस्ट लिखा था। जिसके जवाब में सोनाली ने लिखा, ‘दिव्या तुमने तो रुला ही दिया…थैंक यू।’ सोनाली के बाकी सेलेब्स के ट्वीट्स के भी रिप्लाई किए और सभी का धन्यवाद किया।

Related Articles