सोनम कपूर ने कभी बोला था इस एक्ट्रेस को ‘आंटी’, अब फोन कर दिया शादी का न्यौता!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की जल्द ही शादी होने वाली हैं। शादी के कार्ड भी उनके सारे फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के यहां जा चुके हैं पर बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्हें सोनम ने किसी को पर्सनली फोन करके शादी का इनविटेशन दिया हैं। सोनम कपूर ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पर्सनली फोन करके शादी में इन्वाइट किया हैं। बता दे ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर ऐसी एक्ट्रेसस हैं जिनके बीच कभी नहीं बनी।

सोनम कपूर  ऐश्वर्या राय बच्चन 

गौरतलब हैं कि ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच कोल्ड वॉर तो जगजाहिर है। सोनम कपूर ने मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को ‘आंटी’ बोल दिया था। यह बात ऐश्वर्या राय को बिल्कुल पसंद नही आई थी। तभी से ही इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी थी।यह विवाद यही नहीं सुलझा 2009 में ऐश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर एक साथ जाने भी से मना कर दिया।

इन दोनों एक्ट्रेस का कई ज्वैलरी ब्रांड और कांन्स में भी भिडंत देखने को मिली।हालाँकि सोनम को कई मौको पर बोलते हुए देखा गया हैं लेकिन ऐश्वर्य हमेशा शांत ही रही हैं।अब सोनम की शादी का मौका है, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पुरानी सारी बातें भुलाकर ऐश्वर्या राय शादी पर पहुंचती हैं या नहीं।

खबरों की माने तो हाल ही में सोनम कपूर की मम्मी सुनीत कपूर की मुलाकात ऐश्वर्या से डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी की रिसेप्शन पार्टी में हुई थी। इस दौरान सुनीता ने ऐश्वर्या से व्यक्तिगत रूप से बेटी की शादी में आने का न्यौता दिया था। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके बाद सोनम कपूर ने खुद ऐश्वर्या को फोन कर शादी में आने का न्यौता दिया है। कुछ मिनट हुई इस बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने सोनम के इस न्यौते को काफी खुशी से स्वीकार भी किया है।

अब सोनम की शादी का मौका है, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पुरानी सारी बातें भुलाकर ऐश्वर्या राय शादी पर पहुंचती हैं या नहीं।बता दें सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी 2018 की मोस्ट अवेटेड स्टार वेडिंग है। सोनम कपूर के घर मेहमानों का आना जाना तो काफी दिनों से शुरू हो गया है।

Related Articles