सोनम कपूर ने खुद को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

0

मुंबई। सोनम कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन हाल में वो राजधानी दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उनका कहना है कि यह साल उनके लिए अब तक साधारण रहा है।

ये भी पढ़ें : सैफ की फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?

sonam kapoor के लिए चित्र परिणाम

सोनम ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर कहा, “आज दिल्ली जा रही हूं। ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू होने से बहुत उत्साहित हूं। स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, करीना कपूर, रिया कपूर, शशांक घोष।”

उन्होंने कहा, ” मेरे लिए यह साल रचनात्मक रूप से आश्चर्यजनक रहा है। ‘पैडमैन’ और संजय दत्त की बायोपिक के बाद ‘वीरे दी वेडिंग।’ इन सभी का इंतजार मुश्किल हो रहा है। उन सभी को बहुत प्यार, जिन्होंने मेरी सहायता की और मेरी यात्रा के दौरान मेरी मदद की।”

संबंधित चित्र

‘नीरजा’ में अपने दमदार अभिनय से वाहवाही बंटोरने वाली सोनम भविष्य में कुछ और अच्छी परियोजनाओं की उम्मीद करती हैं। सोनम ने लिखा, “अगला साल और भी आश्चर्यजनक होगा, जब ये फिल्में रिलीज होंगी और मैं कई अन्य परियोजनाओं पर काम करूंगी।”

sonam-kapoor-kareena-kapoor-starrer-veere-di-wedding-takes-over-delhi

बताते चलें कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इसमें मुख्य रूप से दिल्ली को दिखाया जाएगा। खाना, कपड़ा, लाइफस्टाइल हर तरह से दिल्ली सबसे खास है। फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं और इसे प्रोड्यूस रेहा कपूर, एकता कपूर कर रही हैं। फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें