सोनम कपूर ने ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 6 लाख के पार होने पर कहा…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में फोटो अपलोडिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया हैं। ऐश्वर्या का इंस्टाग्राम अकाउंट 11 मई को वेरीफाईड हुआ हैं। अकाउंट के एक्टिव होने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के जन्म के समय की एक तस्वीर अपलोड की हैं। इसके बाद ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें कान फ़िल्म फेस्टिवल की अपने फैंस के साथ सांझा की।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या इस तस्वीर में नन्ही आराध्या को गोद में उठाए हुए हैं। उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन देकर लिखा है- And I was born again। मालूम हो 13 मई को मदर्स डे भी सेलेब्रेट किया जा रहा था । ऐसे में मदरहुड को समर्पित ऐश की ये तस्वीर इस दिन का बख़ूबी संदेश देती है। ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ और पति अभिषेक भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं पर अभी तक उन लोगो ने ऐश को फॉलो नहीं किया हैं। इनके अलावा ऐश को फॉलो करने वालों में अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, शेखर रवजियानी, शिबानी दांडेकर, मनीष मल्होत्रा शामिल हैं।

ऐश्वर्या को सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर आने की बधाई दी है। इसके साथ ही सोनम ने उनका जोर-शोर से स्वागत भी किया हैं। सोनम ने लिखा है- ”मेरी ज़बर्दस्त को-एंबेस्डर इंस्टाग्राम पर आ गयी हैं। कान में आपके ज़ोरदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतज़ार है।” बता दें कि ऐश्वर्या और सोनम एक इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ब्रैंड का प्रतिनिधित्व पिछले कई सालों से कान में कर रही हैं।

बता दे इंस्ट्रा ने ऐश के फॉलोअर्स की संख्या 12 मई रात तक 3 लाख 28 हज़ार तक पहुंच चुकी थी, जबकि ऐश अभी तक किसी को फॉलो नहीं कर रही हैं, जबकि 14 मई तक उनके फॉलोअर्स की तादाद 6 लाख 42 हज़ार को पार कर चुकी थी। ये कमाल शायद ऐश के कान फ़िल्म फेस्टिवल की तस्वीरों का ही है। ऐश फिलहाल बेटी आराध्या के साथ कान फ़िल्म फेस्टिवल के लिए गयी हुई हैं।

Related Articles