सोनम कूपर ने ट्वीट कर सोनाक्षी से मांगी माफी, जानिए आखिर क्या है वजह

0

मुंबई। बी-टाउन में एक्ट्रेसेस की कैट फाइट बहुत आम बात है, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर के बीच भी कुछ ऐसा ही चल रहा है। हाल ही में एक चैट शो के दौरान सोनाक्षी ने इस बात का खुलासा किया जिसके बाद सोनम कपूर ने दबंग गर्ल से सोशल मीडिया पर सबके सामने माफी मांगी है।

दरअसल, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया के चैट शो का हिस्सा बने। नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है। तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था।

सोनाक्षी के इस बयान के बाद सोनम कपूर ने आज ट्विटर पर सबके सामने उनसे माफी मांगी है। सोनम ने ट्वीट किया- “सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।”

बता दें, सोनम कूपर की हाल ही में फिल्म रिलीज़ हुई है ‘पैडमैन’। इसके अलावा जल्द ही वो ‘वीर दी वेडिंग’ में भी नज़र आएंगी। अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं।

loading...
शेयर करें