भंसाली के साथ फिर से काम करना चाहती हैं सोनम कपूर

0

मुंबई। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद हर किसी का सपना होता है कि वह एक बार संजय लीला भंसाली की फिल्मों में काम करें। कुछ ऐसा ही सोनम कपूर के साथ भी था। इंडस्ट्री में आते ही सोनम कपूर को भंसाली के साथ फिल्म में काम करने का मौका फिल्म सांवरिया में मिला। लेकिन उस फिल्म के बाद सोनम और भंसाली ने दोबारा कभी एकदूसरे के साथ काम नहीं किया।

भंसाली के साथ काम करने को लेकर हाल ही में सोनम ने एक बयान दिया, उन्होंने कहा कि वह भंसाली की फिल्मों वाली हीरोइन की तरह नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वह भंसाली जैसे निर्देशक के लिए एक्टर नहीं हैं। वह इस बात के लिए हमेशा भंसाली की शुक्रगुजार हैं कि उन्हें पहला मौका भंसाली ने ही दिया।

आगे सोनम कहती हैं कि उन्हें लगता है कि अगर किसी फिल्म में उन्हें लगा कि मैं फिट बैठती हूं तो वह मुझे कास्ट जरूर करेंगे। बता दें कि सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने एक साथ ही इंडस्ट्री में कदम रखा था। सोनम और रणबीर को संजय लीला भंसाली ने ही लांच किया था और दीपिका पादुकोण को शाहरुख़ खान की होम प्रोडक्शन कंपनी ने लांच किया था।

कुछ दिन बीतने पर जब संजय लीला भंसाली ने दीपिका का काम देखा तो उन्हें उनका काम बेहद पसंद आया है,और दीपिका उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हो गईं। जिसके बाद से संजय लीला भंसाली ने दोबारा सोनम या रणबीर कपूर को कास्ट ही नहीं किया।

loading...
शेयर करें