नहीं होगी अब इस डेट को सोनम कपूर की शादी, जानें वजह!

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोनम लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं। बता दे दिल्ली के रहने वाले आनंद आहूजा एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं।सोनम कपूर और आनंद आहूजाकपूर खान दान में सभी इस ग्रैंड शादी की तैयारिओं में लगे हुए हैं और हो भी क्यों न भाई कपूर परिवार में करीब 30 साल बाद जो सोनम कपूर की डोली उठने जा रही है। सोनम और आनंद इस साल मई की 6-7 तारीख को साथ फेरे लेने वाले थे लेकिन अब हबर आ रही हैं इनकी शादी की डेट आगे बढ़ गयी हैं।

सोनम और आनंद की शादी को लेकर कुछ न कुछ खबरे आती ही जा रही हैं। पहले चर्चा थी की सोनम 6-7 मई को शादी के बंधन में बंध जायेंगी लेकिन एक पोर्टल की खबर के मुताबिक ये शादी अब 7 और 8 मई को सारी रस्मों रिवाजो के साथ पूरी की जायेगी। हालांकि इस बारे में कपूर परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई हैं। खबर ये भी आ रही हैं कि इस शादी के लिए तीन बड़े फंक्शन रखे जाएंगे, जो कि तीन अलग-अलग जगह पर होंगे।

सोनम कपूर की शादी का उनके फैन भी बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। सोनम की शादी की खबरें बहुत समय से मीडिया में हैं। इस शादी को लेकर पूरा कपूर परिवार उत्साहित हैं और जोर-शोर से शादी की तैयारियों में लगा हुआ हैं। अगर खबरों की मानें तो सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी को सोनम की फ्रेंड सम्युक्ता नायर के फाइव स्टार होटल में ऑर्गनाइज किया जाएगा। कपूर खानदान की दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि वह सोनम कपूर की शादी की संगीत सेरेमनी कोरियोग्राफ कर रही हैं। सभी परफॉर्मेंस में सोनम कपूर के मम्मी-पापा अनिल कपूर और सुनीता कपूर की परफॉर्मेंस सबसे खास होगी। डायरेक्टर करण जौहर भी अपनी डांस कला दिखाते नजर आने वाले हैं।

सोनम के लग्जरी अपार्टमेंट में संगीत सेरेमनी के बाद मेंहदी का फंक्शन किया जाएगा। आपको बता दे सोनम का ये अपार्टमेंट 35 करोड़ रुपये का है और 7 हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है। यहां एक बहुत बड़ा हॉल है, जिसको पूरी तरह से सजा दिया जाएगा। वहीं, शादी के लिए बांद्रा स्थित एक पैतृक हवेली को फाइनल किए जाने की खबर है। ये हवेली करीब 55 हजार स्क्वायर फीट में फैली है।

loading...
शेयर करें