सोनम कपूर की शादी का कार्ड हैं कुछ ऐसा, हर इवेंट के लिए होगा ड्रेस कोड

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रंड आनंद आहुजा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिल्म इंडस्ट्री मे सोनम की ग्रैंड शादी की चर्चा जोर शोर से हैं हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रंड आनंद आहुजा की शादी की तारीख 8 मई हैं इस बात की आधिकारिक घोषणा दोनों के परिवार वालों ने कुछ वक्त पहले ही की हैं।

सोनम कपूर

इन सबके बीच अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। बता दे नेचर थीम में छपा सोनम की शादी का कार्ड बहूत ही साधारण हैं साथ ही कार्ड में इस्तेमाल किए गए फोन्ट्स भी काफी अच्छे हैं।

हर इवेंट का हैं अलग-अलग ड्रेस कोड- शादी के समारोह को 3 हिस्से में डिवाइड किया गया है। पहले दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेंहदी की रस्म होगी। ये रस्म वेन्यू सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड BKS में होगी। शादी के कार्ड के अनुशार 7 मई को होने वाली मेहंदी के रस्म के लिए कार्ड में ड्रेस कोड व्हाइट शेड्स होगा और जब यहां बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचेंगी तो इस फंकशन में चार चांद लग जाएंगे।

8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा। शादी का वेन्यू रॉकलैंड, 226 बैंडस्टैंड, बांद्रा है। बता दे दोनों की शादी 8 मई को दोपहर के वक्त 11 बजे से 12:30 के बीच होगी और उसी दिन रात को मुंबई के द लीला में रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी नजर आएंगे। बता दें, सारे फंकशन्स के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है।

हालांकि, इन कार्ड्स में कहीं भी अलग से संगीत सेरेमनी का जिक्र नहीं किया गया है लेकिन पहले सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर, सोनम की संगीत सेरेमनी के इंचार्ज थे और फराह खान, सोनम के संगीत को कोरियोग्राफ कर रहीं थी। वहीं कुछ दिन पहले अनिल कपूर के घर पर मसाबा गुप्ता, फराह खान और करण जौहर को स्पॉट किया गया था। सोनम कपूर और आनंद अहूजा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ वक्त पहले आनंद, सोनम के भाई मोहित की शादी में भी शामिल हुए थे।

loading...
शेयर करें