सोनम ने शेयर किया अपने पहले पीरियड का एक्सपीरियंस, बोलीं- मम्मी से कहा था डॉक्टर के पास ले चलो

0

मुंबई। सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पहले पीरियड का एक्सपीरियंस सबके साथ शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पहली बार पीरियड हुआ था तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

पहले पीरियड पर बेहद खुश हुई थीं सोनम कपूर

फिल्म प्रमोशन के दौरान सोनम ने बताया कि पहली बार पीरियड आने पर वो बहुत खुश हुई थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें 15 साल की उम्र में पहली बार पीरियड आए थे जबकि उनकी बाकी दोस्तों को ये पहले ही हो गए थे। इसलिए उन्हें इस बात की चिंता लगी रहती थी कि आखिर उन्हें ये अब तक शुरु क्यों नहीं हुए। इसके अलावा वो अपने पेरेंट्स से ये भी कहती थीं कि उन्हें डॉक्टर के पास ले जाएं और उनका चेकअप कराएं। उन्हें लगता था कि कहीं उनमें कोई दिक्कत तो नहीं जिस वजह से पीरियड आने में इतना टाइम लग रहा है। लेकिन इसकी नौबत नहीं आई और पहली बार उन्हें पीरियड आए तो वो बेहद खुश हुईं। उन्होंने कहा वो बहुत हल्का महसूस कर रही थीं।

सोनम ने दिए टिप्स

अपना पहला एक्सपीरियंस शेयर करने के बाद सोनम ने काफी सारे टिप्स भी शेयर किए। उन्होंने कहा कि पीरियड्स में ज्यादा आराम नहीं करना चाहिए बल्कि जितना हो सके उतना काम करना चाहिए, एक्टिव रहना चाहिए। इसके अलावा सोनम ने ये भी कहा कि पीरियड्स के दौराम महिलाओं को ज्यादा पानी पीना चाहिए।

बता दें, पैडमैन एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, ये अरुणाचलम मुरुगनथम से इंस्पायर होकर बनाई गई है। जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन मुहैया कराया था। पैडमैन में सोनम के अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें