शादी से पहले सोनम के होने वाले पति ने दी उन्हें ये काम न करने की हिदायत!

मुंबई। एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। दो दिन बाद 8 मई को सोनम अपने बॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात जन्मो के बंधन में बंध जायेंगी। कपूर और आहूजा दोनों ही परिवार इस शादी की तैयारिओं में जी-जान से लगा हुआ हैं। इन्ही सबके बीच अब खबर आ रही हैं कि सोनम के होने वाले पति आनंद आहूजा ने सोनम को शादी के बाद बेडरूम में कुछ चीजे न करने की सख्त हिदायत दी हैं।आनंद आहूजा सोनम कपूरगौरतलब हो कि अनिल कपूर की बिटिया सोनम कपूर ऐसा कोई दिन नहीं होता होगा जब वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ शेयर ना करती हो। बता दे सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। आप रोजाना इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सोनम की अपडेट देख सकते हैं। शादी की व्यस्तताओं के बीच भी सोनम कपूर लगातार अपने अकाउंट्स पर अपडेट डाल रही हैं। 24 घंटे में से 18 घंटे वह अपने फोन पर बिजी रहती हैं। शादी के बाद पर अब सोनम को कुछ चीजो में बदलाव करने के लिए उनके होने वाले पति ने हिदायत दे दी हैं।

हाल ही में शो ‘सोशल मीडिया स्टार’ में सोनम शामिल हुईं थी जहां सोनम कपूर ने बताया कि होने वाले पति आनंद आहूजा ने उन पर मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से जुड़ी कुछ लगाई है। आनंद ने सोनम को सख्त हिदायत दी है कि सोने से ठीक पहले उन्हें अपने फोन को बाथरूम में या फिर हॉल में चार्जिंग पर लगाना होगा, ताकि सोते समय वह सोशल मीडिया से दूर रह सकें। सोनम ने कहा कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए हर कपल को ऐसे नियम बनाने चाहिए।

बता दे सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी 7 मई को होगी। 8 मई की दोपहर सिख परंपरा के अनुसार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधेंगे। 8 मई की शाम ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी।

Related Articles