रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर अब प्रियंका गांधी ने किया बड़ा ऐलान, बोलीं – मेरी मां…

0

नई दिल्ली। सोनिया गांधी की राजनीति से संन्यास की खबरों पर उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने विराम लगा दिया है। प्रियंका ने साफ तौर पर कहा है कि सोनिया गांधी ही आगामी लोकसभा चुनाव रायबरेली से लड़ेंगी। उन्होंने मां की जगह खुद के चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी मां कांग्रेस अध्यक्ष पद से रिटायर हुई हैं, राजनीति से नहीं।

क्या सोनिया 2019 में रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी?

प्रियंका ने सोनिया गांधी के राजनीति से रिटायर होने की आशंकाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी मां (सोनिया गांधी) 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ेंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 2019 में रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी? उन्होंने एनडीटीवी से कहा, मेरे चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है, मेरी मां रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी।

जैसा कि हमने देखा है, मेरी मां बहुत साहसी महिला हैं

प्रियंका ने कहा, जैसा कि हमने देखा है, मेरी मां बहुत साहसी महिला हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी उनकी बातों से सहमत हैं। सोनिया गांधी ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं से कहा था कि अब उनके रिटायर होने का वक्त आ गया है।

वह केवल पार्टी अध्यक्ष पद से रिटायर हुई हैं, न कि राजनीति से

पूर्व पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे, जिसके बाद पार्टी ने स्पष्ट किया कि वह केवल पार्टी अध्यक्ष पद से रिटायर हुई हैं, न कि राजनीति से। एक अन्य सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा, अब तक मैंने जितनी भी महिलाओं को देखा है, उनमें मेरी मां सबसे बहादुर महिला हैं। उन्होंने बहुत सारी परेशानियों का सामना किया है।

loading...
शेयर करें