बेटे ने की मुस्लिम से शादी तो पंचायत ने बूढ़े बाप को थूक चाटने पर किया मजबूर

0

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक को मुस्लिम लड़की से प्रेम कर शादी करना उसके पिता के लिए भारी पड़ गया। दरअसल युवक के पिता ने पंचायत पर आरोप लगाया है कि गांव के पंचायत ने उसके साथ अमानवीय हरकत हरकत करते हुए अपना थूक चाटने के लिए मजबूर किया और गांव छोड़कर चले जाने का भी आदेश दिया।

पंचायत

ये पूरा मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का सौंदा हवीबपुर गांव का है। जहां एक मुस्लिम युवती ने हिन्दू युवक से कोर्ट की शरण लेकर प्रेम विवाह कर लिया। जिसके बाद इस गांव में एक पंचायत का आयोजन हुआ। पंचायत के लोगों को मुस्लिम लड़की से शादी करना नागवार गुजरा तो उन्होंने पूरे गांव में युवक के पिता की बेइज्जती की।

अपमानित महसूस कर रहे पीड़ित दलित ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि पंचायत की बैठक के दौरान मुझे थूक चाटने को कहा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत ने मेरी पत्नी और बेटी को नग्न कर गांव में घुमाने का भी फरमान सुनाया है जिसके बाद मैने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला सामने आने पर जिले के एसपी देहात ने कहा, हमें एक दलित शख्स की तरफ से शिकायत मिली है कि उसे थूककर चाटने को कहा गया क्योंकि उसके बेटे ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की है। हम जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

loading...
शेयर करें