गायक सोनू निगम ने फराह खान के लिए किया ये काम, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड की कोरियोग्राफर फराह खान के पैर में चोट लग जाने के कारण वह घर पर रेस्ट कर रही हैं। फराह को एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान वैनिटी की तरफ जाते हुए चोट लग गई थी। इसी दौरान गायक सोनू निगम फराह खान का हालचाल लेने उनके घर पहुंचे।

फराह खान सोनू निगमफराह खान व्हीलचेयर पर हैं लेकिन दुखी और परेशान होने की बजाए वे इस समय भी फुल मस्ती कर रही हैं। बता दे जो भी फराह से मिलने उनके घर आता है फराह उसे ही व्हीलचेयर पर बिठा देती हैं और उसकी एक तस्वीर क्लिक करके दिलचस्प कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती हैं।

अभी हाल ही में मशहूर गायक सोनू निगम उनके हालचाल लेने उनके घर पहुंचे तो फराह ने उन्हें भी व्हीलचेयर पर बैठने कि पूरी कोसिस की लेकिन सोनू को व्हीलचेयर पर बैठने के लिए राजी करने में फराह नाकाम रहीं। हालांकि सोनू व्हीलचेयर पर तो नहीं बैठे लेकिन उन्होंने एक मजेदार वीडियो फराह के साथ जरूर शूट कराया जिसे फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है।

https://www.instagram.com/p/Bi93lyihl4n/?utm_source=ig_embed

जैसा की आप वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू निगम फराह खान को व्हीलचेयर पर बिठा कर ले जा रहे हैं और उनके लिए गाना भी गा रहे हैं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। “मैं हूं ना” और “तीस मार खान” जैसी तमाम फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुकीं फराह अब तक अनिल कपूर, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, तमन्ना भाटिया और शाहिद कपूर समेत तमाम सितारों को व्हीलचेयर पर बिठा चुकी हैं।

Related Articles