Sonu Sood ने फिर दिखाई दरियादिली, मदद के लिए बढ़ाया हाँथ, वीडियो वायरल

नई दिली: कोरोना (Covid-19) की शुरुआत के बाद से ही अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे है। लोगो को घर पहुँचाने से लेकर उनको खाना मुहैया करने तक हर मुमकिन मदद सोनू सूद (Sonu Sood) ने की है। इस बार सोनू को मुंबई एयरपोर्ट पर एक शख्स की मदद करते हुए देखा गया। एक शख्स सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगा रहा था, जिसको सोनू सूद ने ना सिर्फ सुना बल्कि मदद का अस्वासन भी दिया।

Sonu Sood ने मदद के लिए माँगा जरूरतमंद का फ़ोन नंबर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में कोरोना को मात देकर आये है। वह अब स्वस्थ है और फिर से जरूरतमंदो की मदद करने में जुट गए है। वे इस वक्त लोगों को रेमडिसिवर इंजेक्शन और ऑक्सीजन उपलब्ध करने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सोनू से मदद की गुहार लगा रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, वह अनजान शख्स सोनू से रेमडिसिवर इंजेक्शन को लेकर अपनी परेशानी जाहिर करता है, जिसपर सोनू उसका एड्रेस और फ़ोन नंबर लेकर मदद का आश्वासन देते है।

वायरल वीडियो में सोनू (Sonu Sood) पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए नजर आ रहे है, साथ ही कोरोना महामारी (Covid-19) को संज्ञान में रखते हुए वो मास्क लगाए हुए भी नजर आ रहे है।

मदद के लिए सोनू ने लांच किया एप्प

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश में चल रही ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए लोगो को ऑक्सीजन मुहैया कराने का बीड़ा हम सिर लिया है। अपने इस कदम को सार्थक बनाने के लिए उन्होने टेलिग्राम नाम का एक ऐप लांच किया है। इस एप की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वविटर अकॉउंट के जरिये ट्वीट कर दी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “”अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे.”

ये भी पढ़ें: Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 3,60,960 नए मामले, जानें अपने राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles