Sonu Sood ने फिर एक बार दिखाई दरियादिली, जानें क्यों और किसके लिए बढ़ाया मदद का हाथ

राज्यों का हेल्थ सिस्टम गड़बड़ा गया है। खासकर, Madhya Pradesh के Indore में ऑक्सीजन की कमी काफी बढ़ गई है। अब एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना फिर एक बार अपना कहर बरपा रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कई राज्यों का हेल्थ सिस्टम गड़बड़ा गया है। खासकर, Madhya Pradesh के Indore में ऑक्सीजन की कमी काफी बढ़ गई है। अब एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood ने मदद का हाथ बढ़ाया है। जिसको लेकर Sonu Sood ने अपना एक वीडियो ट्वीट किया है जोकि काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Sonu Sood ने वीडियो में कहा, ‘मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें। कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है। मैं 10 ऑक्सीजन जेनेरेटर इंदौर भेज रहा है। मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि एक-दूसरे का साथ दें, जिससे हम इस महामारी से बाहर आ सकें। मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हम एक-दूसरे का साथ देंगे तो ये परेशानी दूर होगी।’

यह भी पढ़ें :

इस कदम के लिए लोग सोशल मीडिया पर Sonu Sood की काफी सराहना कर रहे हैं। खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। पिछले साल देश व्यापी लॉकडाउन के दौरान Sonu Sood ने प्रवासी मजदूरों को आगे बढ़ कर घर भेजने में मदद की थी। इतना ही नहीं हाल में उन्होंने मसीहा बन चमोली त्रासदी में अनाथ हुईं चार बेटियों को गोद लेने का फैसला किया था। कोरोना महामारी के समय शुरु हुई Sonu Sood की दरियादिली दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है।

Related Articles

Back to top button