इन 58 लोगों के लिए भगवान बने सोनू सूद, वजह जानकर करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं । जब से देश में लॉक डाउन हुआ तभी से सोनू सूद ने अपनी पर्वाह किए बगैर आम जनता को उनके घर पहुचने में मदद की। सोनू सूद ने जब जब लोगों से वादा किया उसे ज़रूर पूरा किया। कोई उनसे अपनी बहन के ऑपरेशन के लिए पैसे मांग रहा है, तो किसी का बाढ़ में घर बर्बाद हो गया है, किसी की किताबें बाढ़ के पानी से खराब हो गई हैं, किसी के पास पिता के श्राद्ध के लिए पैसे नहीं है। हर कोई सोनू सूद हैल्पलाइन पर फोन कर रहा है।

इस बार भी सोनू सूद ने कुछ ऐसा किया है जिससे लोग उनकी वाह वाही करते नहीं थक रहे। दरअसल , कई प्रवासियों के अपने घर लौट जाने पर उनकी नौकरी भी उनसे चीन गयी। जिसके कारण उन सभी को कई साड़ी दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है। सोनू अब इन सभी को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे। उन्होंने इसके लिए एक ऐप भी लॉन्च की थी। इस नेक मुहीम का असर अब हो गया है। करीब 58 प्रवासियों को इसके तहत नौकरी मिल गई हैं, जिसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने दी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के हाथ बढ़ा रहे हैं। उन्होंने ने  हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 58 प्रवासियों को उनकी नई नौकरी पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने प्रवासी रोजगार के एक ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा- ‘खूब महनत से दिल लगा के काम करो मेरे भाईयों’।

आपको बता दें, सोनू की इस मुहिम का मकसद कोरोना काल में घर बैठे लाखों-करोड़ों प्रवासी मजदूरों को उनकी क्षमता अनुसार रोजगार दिलाना है। जिसका वो एक जरिया बने हैं ।

Related Articles