Sonu Sood Birthday: गरीबों के मसीहा Sonu Sood के पास है कई हुनर, नए Video में फैन के ऐसे बाल काटे कि गंजा हो गया!

पिछले एक साल में गरीबों के तमाम तरीके से मदद करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के मसीहा का टाइटल हासिल कर बैठे है।

लखनऊ: पिछले एक साल में गरीबों के तमाम तरीके से मदद करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के मसीहा का टाइटल हासिल कर बैठे है। ये टाइटल लोगो ने उन्हें दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) पंजाब के मोगा से हैं। मोगा में उनके पापा की कपड़े की दुकान थी जिसका नाम बॉम्बे क्लॉथ हाउस था। सोनू को हीरो बनना था। ऐसे में उन्होंने इंजीनियरिंग करने के लिए सोनू को नागपुर भेज दिया।

सोनू इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनिरिंग भी बन गए लेकिन हीरो बनने के लिए वो मुंबई आए औऱ उन्होंने अपना सफर शुरु किया। आज के दिन फिर वह रियल और रील लाइफ दोनो के हिरो बन गये। शुरूआत के दिन काफी दर्दनाक गुजड़े थे। अब वह लोगो के मदद कर के आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक इंसान की हेयर स्टाइलिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

Sonu Sood ने फैंस को बताया

उन्होंने अपने फैन्स को बताया कि, ‘हेयर स्टाइलिंग करना एक आर्ट है। उसको सीखना और बालों को बहुत ही अच्छी तरह से सेट करने के लिए मैंने अच्छी प्रैक्टिस की है। आज मैं सबसे खास हेयर स्टाइलिंग करने वाला हूं।’ फिर उसके बाद वो हेयर स्टाइलिंग करना शुरू करते हैं।

यह भी पढ़ें: Sawan के महीने में हाथों पर क्यो लगाई जाती है मेहंदी, जानें इसका महत्व और देखें ये लेटेस्ट डिजाइन

यह भी पढ़ें: ‘तूफान’ बनी Amazon Prime पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

सोनू सूद वीडियो में एक इंसान की हेयर स्टाइलिंग करना शुरू करते हैं, लेकिन जैसे ही वो उस इंसान के पास जाते हैं जिसकी उनको हेयर स्टाइलिंग करनी थी। वो देखते हैं कि उस इंसान के सर पर बाल ही नहीं थे। सिर्फ साइड में ही उस इंसान के हेयर थे। लेकिन सोनू सूद मजाकिया अंदाज में उनके साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles