ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद को आगे आये सोनूसूद

सोनूसूद ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में न केवल प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने का इंतजाम किया बल्कि  सोनू सूद ने उनके घर तक भी पहुंचाया।

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता सोनूसूद ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद के लिये आगे आये हैं। सोनूसूद ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में न केवल प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने का इंतजाम किया बल्कि  सोनू सूद ने उनके घर तक भी पहुंचाया।

सोनू सूद इसके बाद भी रुके नहीं बल्कि लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद हर संभव तरीके से लोगों की मदद करते हैं। हाल में सोनू सूद ने एक 17 साल की बच्ची ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थी तो उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ाये।

एक ट्विटर यूजर ने  इस बच्ची की रिपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई थी। इस ट्वीट में लिखा गया था कि यदि इस बच्ची का तुरंत इलाज न किया गया तो बहुत देर हो जाएगी। इसके जवाब सोनूसूद ने लिखा, ‘देर कैसे हो जाएगी, आज इनकी सर्जरी हो जाएगी।’ सोनूसूद ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी समाजसेवी संस्था के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है।

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने अपने काम के साथ-साथ अपनी दरियादिली से भी लोगों का खूब दिल जीता हैं। सोनूसूद अकसर आम लोगों की मदद करते हुए और उनकी ख्वाहिशों को पूरा करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़े:क्रिसमस पे सांता क्लॉज ने की गंगा आरती

Related Articles