जॉब छूटने से सब्जी बेचने को मजबूर महिला को सोनू सूद ने दिया ये ऑफर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मानवता बरकरार रखते हुए 28 वर्षीय महिला को जॉब का ऑफर दिया। दरअसल,  कोविड-19 के कारण महिला की नौकरी छूट गई और वह हैदराबाद में सब्जी बेचने को मजबूर है। हैदराबाद निवासी उनादादी शारदा मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती थी लेकिन महामारी के कारण उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा और अब वह सब्जी बेचने को मजबूर है।  एएनआइ से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं पहले मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण जारी मुश्किल हालातों में मेरी नौकरी छीन गई तब मैंने जीविका के लिए सब्जी बेचना शुरू किया। हाल में ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मुझे फोन किया और नौकरी की पेशकश की। मेरा इंटरव्यू हुआ है और जल्द ही रिजल्ट भी आ जाएगा।’

शारदा ने आगे कहा, ‘यह बहुत अच्छी पहल है लेकिन महमारी के कारण इस संकट में कईयों की नौकरी चली गई है, मैं चाहती हूं की उनकी तरह और भी लोग आगे आएं और दूसरे युवाओं की मदद करें।’ अभिनेता ने दिहाड़ी मजदूरों, प्रवासी श्रमिकों, महामारी में फंसे विद्यार्थियों समेत कईयों की मदद की है।

महामारी का बुरा प्रभाव दुनिया की अर्थव्यवस्था पर पड़ा है। संक्रमण को रोकने के लिए देश में 24 मार्च से ही लॉकडाउन लगा दिया गया था। इसके बाद तमाम फैक्ट्रियां, कारखाने, मॉल, दुकानों आदि को बंद कर दिया गया था। इसके कारण आमदनी ठप हो गई और कर्मचारियों की छंटनी शुरू हो गई। ऐसी भी खबरें हैं कि कर्मचारियों को बिना वेतन अवकाश दिया जा रहा है, नौकरियों से निकाले जाने के अलावा जिनकी नौकरी बची भी तो उनकी सैलरी में कटौती की जा रही है।

Related Articles

Back to top button