‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर भावुक हुए अभिनेता सोनू सूद, इस दिन टेलिकास्ट होगा शो

मुंबई: कोरोनाकाल में अभिनेता सोनू सूद ने गरीब लोगों की काफी मदद की थी. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके होमटाउन छोड़ने में अहम भूमिका निभाई थी. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोरी थी. जिसे लेकर कई लोगों ने उनकी सराहना भी की थी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई देंगे.

हाल ही में सोनी चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर और प्रोमो शेयर कर इस बात का खुलासा हुआ है. सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर और प्रोमो से पता चलता है कि अभिनेता सोनू सूद ने कपिल शर्मा के सेट पर काफी मस्ती की है. वहीं शो के दौरान अभिनेता सोनू सूद को लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों को याद करते हुए भावुक होते हुए भी देखा जा सकता है.

बता दें कि कोरोना से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पहली बार नया एपिसोड ऑन एयर होने जा रहा है. वहीं काफी पहले से कयास भी लगाए गए थे कि अभिनेता सोनू सूद इस पहले कार्यक्रम के मुख्य अतिथी हो सकते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ का यह एपिसोड 1 अगस्त को शाम रात 9:30 बजे सोनी चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा.

कोरोनोवायरस संबंधित महामारी के दौरान प्रवासी श्रमिकों के आवागमन की सुविधा के लिए सोनू सूद ने काफी मदद की थी. जिसके कारण सोनू सूद आम जनता के बीच काफी चहेते बन गए हैं. सोनू ने हाल ही में आंध्र प्रदेश में एक जरूरतमंद किसान को ट्रैक्टर भेजा था. इसके साथ ही बिहार में बाढ़ से प्रभावित परिवार को भैंसों को भेजने की व्यवस्था की थी. जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी सराहना हुई है.

Related Articles