BMC की पकड़ से दूर है Sonu Sood, High Court ने दी राहत

लॉकडाउन ( lockdown ) से गरीब मज़दूरों के मसीहा और पूरे देश के चहीते स्टार बने सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है।

मुंबई: लॉकडाउन ( lock down ) से गरीब मज़दूरों के मसीहा और पूरे देश के चहीते स्टार बने सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है। जी हां स्टार सोनू सूद इस बार बीएमसी के निशाने पर है।

पिछले साल 2020 में बृहन्मुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी ( BMC ) ने सोनू सूद ( Sonu Sood ) को उनकी बिल्डिंग को लेकर नोटिस जारी किया गया था। जिसके बाद इस मामले को लेकर सोनू सूद ने कोर्ट में अर्जी डाली थी। और अब खबर आई है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) को 13 जनवरी तक अंतरिम राहत दी है।

क्या है पूरा मामला 

बीएमसी ( BMC ) के वकील ने बताया कि सोनू सूद रिहायशी बिल्डिंग में होटल चलाते हैं।  उन्होंने कहा, सोनू सूद ने छह मंजिला रिहाइशी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है। और उनके पास होटल को चलाने का कोई लाइसेंस भी नहीं है, जबकि बिल्डिंग में 24 कमरे हैं, फ्लैट्स को होटल रूम्स में बदल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे ऐप्स हैं जो मुंबई में होटलों की लिस्ट दिखाते हैं, जिनमें सोनू सूद का होटल भी शामिल है। जिस देख कर ही BMC ने सोनू को नोटिस भेजा था। जिसके बाद सोनू ने इस नोटिस को लेकर कोर्ट में अर्ज़ी लगाई थी और कोर्ट ने इस पर सुनवाई करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) को 13 जनवरी तक अंतरिम राहत दी है।

यह भी पढ़े: कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट ( Supreme court ) कुछ ही देर में सुनाएगा फैसला

Related Articles

Back to top button