IPL
IPL

जरूरतमंदो के मसीहा Sonu Sood को हुआ कोरोना, जानें कैसी है हालत

कोरोना काल में जरूरतमंदो के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर Sonu Sood कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई : कोरोना काल में जरूरतमंदो के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर Sonu Sood कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि वह सारी सावधानियां बरत रहे हैं और खुद को क्वारनटीन कर लिया है। खबर मिलते ही Sonu Sood के फैंस अपनी चिंता जाता रहे हैं। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके जल्द सही होने की कामना की जा रही है।

Sonu Sood का ट्वीट

Sonu Sood ने ट्वीट में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव। मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।” उनके इस ट्वीट से साफ है कि Sonu Sood आज भी लोगों की मदद के लिए तैयार हैं और हार नहीं मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं Sonu Sood

बता दें कि Sonu Sood ने साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों को खुद घर पहुंचवाया था। उन्होंने अपने इस कदम से सभी का दिल जीत लिया था। जिसके बाद से मदद का यह सिलसिला रुका नहीं और तब से अब तक Sonu Sood न जाने कितने ही लोगों की मदद कर चुके हैं।

उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं हाल में Uttrakhand में आई चमोली त्रासदी में अनाथ हुई 4 बच्चियों को भी उन्होंने गॉड लिया था।

Related Articles

Back to top button