सोनू सूद ने कहा, प्रवासियों की मदद के बाद, उन्हें बॉलीवुड में हीरो के रोल मिलने लगे

सोनू सूद का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए काम करने के बाद लोग उनसे काफी खुश है और इसी को देखते हुए बॉलीवुड में अब उन्हें हीरो के रोल मिलने लगे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए काम करने के बाद लोग उनसे काफी खुश है और इसी को देखते हुए बॉलीवुड में अब उन्हें हीरो के रोल मिलने लगे हैं।

सोनू सूद ने बताया कि वर्ष 2020 ने उनके व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन, विशेषकर एक अभिनेता के तौर पर उनकी छवि को बदल कर रख दिया है। उन्होंने कहा, “अब मुझे हर तरह के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच बेहतरीन पटकथाएं मिली हैं। आशा करता हूं यह एक नयी शुरुआत है और इसमें बहुत मजा आएगा।”

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान सोनू ने देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी। सोनू सूद और उनकी टीम ने श्रमिकों से जुड़ने के लिए एक टोल-फ्री नंबर और एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन शुरू की और फिर प्रवासियों के लिए परिवहन के तौर पर बसों, ट्रेनों और यहां तक कि चार्टर्ड उड़ानों के साथ-साथ भोजन की भी व्यवस्था की थी।

इस काम के लिए उन्हें पूरे भारत वासियो ने सराहा था और वो अब रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरो बन गए चुके है। जिसका फायदा अब उन्हें बॉलीवुड में भी मिलने लगा है।

यह भी पढ़े: 15 साल पुराने अपहरण मामले में छह आरोपियों को उम्र क़ैद

Related Articles