एक शो के दौरान हेलमेट मैन से Sonu Sood ने कही ये बाद

नई दिल्ली: देश में होने वाले सड़क हादसों में मौत की एक बड़ी वजह दुपहिया वाहन चालकों का हेलमेट ना पहनना है। लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए नोएडा में हेलमेट मैन के नाम से प्रसिद्ध राघवेंद्र कुमार कई वर्षों से हेलमेट बांटने का काम कर रहे हैं। 5 सितंबर से आज तक न्यूज़ पर एक नया शो शुरू हो रहा है जिसका नाम है गुड न्यूज़ टुडे हैं।

इस शो में सोनू सूद (Sonu Sood) आमंत्रित किया गया है साथ ही हेलमेट मैन राघवेंद्र कुमार को भी आमंत्रित किया गया है। सोनू सूद ने हेलमेट मैन से काफी सवाल किए और कहा आपके बारे में मैं गूगल से काफी अध्ययन किया हूं और अब आप की कहानी दर्शकों के बीच लाना चाहता हूं जो आपकी तरह और लोग भी समाज के लिए प्रेरणा बने।

सोनू सूद ने कहा आपको इस कार्य के लिए काफी कठिनाइयां सहनी पड़ी होगी जो आपका कार्य इतना आसान नहीं है फिर भी उन सभी चुनौतियों से लड़ते हुए आज भी अपने कार्य को जिंदा रखे हैं यह बहुत बड़ी बात है। जो आपके बारे में भारत के हर नागरिक को जानना चाहिए कैसे आप देश को सड़क दुर्घटना मुक्त बनाने के लिए जागरूकता के भारत के हर जरूरतमंद बच्चों तक शिक्षा पहुंचा रहे हैं और दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए ढाल बनकर उनकी सुरक्षा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल, प्रियंका गांधी ने दी शिक्षक दिवस की बधाई

Related Articles