गरीबों के मसीहा Sonu Sood खुद रहत है ऐसे घर में देखकर हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश में लगे लॉकडाउन के बाद से जिस तरह से सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से लोगों की मदद की है, सच में वो तारीफ के काबिल है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश में लगे लॉकडाउन के बाद से जिस तरह से सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से लोगों की मदद की है, सच में वो तारीफ के काबिल है। लोगो ने गरीबों के मसीहा के नाम से उन्हें प्रचलित कर दिया। अभिनेता अब भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते रहते हैं।

Sonu Sood का 2600 स्क्वायर फीट का अपार्टमेंट

जन्मदिन पर उन्होने अपनी एक विडियो  पर शेयर की है जिसमें वह अपने लाइफ से जुरी कहानीयां बताते हैं। अभिनेता ने फैंस के दिलों में अपनी अलग पहचान कायम की है। अभिनेता के अपार्टमेंट के अंदरूनी हिस्से को वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन किया गया है। साथ ही घर में उनके परिवार के सदस्यों की पसंद-नापसंद का भी बेहद ध्यान रखा गया है।

In Pics: गरीबों के महीसा सोनू सूद खुद रहते हैं इस घर में, देखिए सोनू सूद के 2600 स्क्वायर फीट के अपार्टमेंट की अंदर की तस्वीरें

लिविंग रूम में एक अलग मनोरंजन क्षेत्र है, जिसमें सोफे और लाल रंग की दीवारें हैं। सोनू के रहने वाले क्षेत्र को विभिन्न बुद्ध प्रतिमाओं से सजाया गया है जो उन्होंने और उनकी पत्नी सोनाली ने थाईलैंड की अपनी यात्राओं से खरीदे हैं।

घर की दीवारों का डिजाइन

घर की दीवारों को डिजाइन वाले वॉलपेपर से सजाया गया है। कमरों को विस्तृत रूप देने के लिए कांच का अच्छा इस्तेमाल किया गया है। अपने करियर के शुरुआती वक्त में ही सोनू सूद ने इस अपार्टमेंट को खरीद लिया था। वह लंबे वक्त से इसी घर में रह रहे हैं। अभिनेता केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दक्षिणी सिनेमा में भी एक बहुत बड़ा नाम हैं।

In Pics: गरीबों के महीसा सोनू सूद खुद रहते हैं इस घर में, देखिए सोनू सूद के 2600 स्क्वायर फीट के अपार्टमेंट की अंदर की तस्वीरें

उन्होंने आगे कहा कि एक होटल आलीशान हो सकता है, एक घर के मुकाबले अधिक आरामदायक और शांत कुछ भी नहीं है। यह मेरा निजी स्वर्ग है। मेरे माता-पिता यहां मेरे साथ रहे और मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं। हालांकि मैंने इस के बाद दो और फ्लैट खरीदे हैं, मुझे यहां रहना पसंद है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 का ऑफर ठुकरा चुके हैं ये लोग, जानें क्या था कारण

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में ग्रेनेड हमले में RPF के 2 जवान, नागरिक घायल

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles