नए अवतार में दिखेंगे Sonu Sood, ‘साथ क्या निभाएंगे’ का फर्स्ट लुक जारी

अभिनेता सोनू सूद ने अपने नए गाने 'साथ क्या निभाएंगे' के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक जारी किया है, इस गाने में एक्ट्रेस निधि अग्रवाल उनके साथ नजर आएंगी

मुंबई: गरीबो के मसीहा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने नए गाने ‘साथ क्या निभाएंगे’ के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस गाने को फराह खान (Farah Khan) ने डायरेक्ट किया है। जिसमें सोनू सूद एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Nidhi Agarwal) के साथ नजर आएंगे। यह गाना 90 के दशक के मशहूर Song ‘साथ क्या निभाएंगे’ का रीक्रिएटेड वर्जन है और इस अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है।

सोनू के प्रशंसक और फैंस इस वीडियो को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार के रूप में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है। सोनू सूद, निधि अग्रवाल और फराह खान ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पहला आधिकारिक पोस्टर पोस्ट जारी किया है। इसके साथ ही साथ तीनों ने यह घोषणा भी की है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

इस गाने पर लोगों का प्यार

टीम को एक साथ लाने पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री के प्रेसिडेंट और एमडी अंशुल गर्ग ने कहा, “इस विशेष गाने के लिए इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ कोलाब्रेट करके मैं बेहद खुश हूं। इस गाने के अनाउंसमेंट को मिली प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं, और उम्मीद करते हैं कि लोग इस गाने पर खूब सारा प्यार बरसाएंगे।” इस म्यूजिक वीडियो को लेकर सभी कलाकार बेहद उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ेबेटियों की चमक से रौशन हुआ भारत, Boxer Lovlina Borgohain को राष्ट्रपति ने दी बधाई

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles