इस फिल्म में पहली बार साथ नज़र आएंगे सोनू सूद और अर्जुन रामपाल

0

मुंबई| अभिनेता सोनू सूद और अर्जुन रामपाल ने कॉमेडी फिल्म ‘सर्वगुण सम्पन्न’ पर काम के लिए हाथ मिलाया है। यह उत्तर प्रदेश और बिहार की पृष्ठभूमि पर निर्मित होगी।

करण कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनू और अर्जुन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कश्यप ‘बंटी और बबली’, ‘चक दे! इंडिया’ और ‘रावण’ जैसी फिल्मों में सहायक के रूप में काम कर चुके हैं।

सोनू इस फिल्म के निर्माता भी हैं। उन्होंने अपनी दिवंगत मां सरोज सूद को समर्पित एक जिम के उद्घाटन के लिए लखनऊ के पास स्थित फरुखाबाद शहर का दौरा किया। यात्रा के दौरान उन्होंने फिल्म के निर्देशक के साथ शहर और आस-पास की जगह देखने का भी निर्णय लिया।

सोनू ने कहा, “जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मेरे सभी सह-कलाकारों ने मुझे बताया था कि मैं उस दिशा (फिल्म निर्माण) की ओर बढ़ रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह सचमुच होगा। मैंने विभिन्न भाषाओं की 70-80 फिल्मों में काम के दौरान यह कला सीखी और मुझे अहसास हुआ कि फिल्म निर्माण के जरिए मैं अपनी पसंद की कहानियां पेश कर पाऊंगा।”

उनका मानना है कि फिल्म निर्माण और अभिनय साथ-साथ करना आसान है। उन्होंने कहा, “इससे आपको पटकथा और किरदार को समझने में मदद मिलती है और आप उसके मुताबिक फिल्म बना सकते हैं।”

loading...
शेयर करें