‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा चली न्यूयॉर्क, करेंगी वहां अब ये काम!

मुंबई। बॉलीवुड की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और अभी हाल ही में आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अपना कमाल दिखा चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी अदाकारी से खुश नहीं हैं। वह अपने फैंस को शायद और बेहतर काम करके देना चाहती हैं। जी हां हम ये बात इस लिए कह रहे हैं क्योकि खबर आई है कि नुसरत ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग में डिप्लोमा के लिए एक सप्ताह के पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है।

 नुसरत भरूचा

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सफलता के बाद नुसरत भरूचा ने एक नए पायदान पर कदम रखा है। वह अब अपनी ऐक्टिंग स्किल्स को और ज्यादा निखारना चाहती हैं और शायद यही वजह है कि वह एक बार फिर से स्टूडेंट लाइफ में वापस जा रही हैं। मई में कुछ काम के सिलसिले में अभिनेत्री लॉस एंजेलिस में थी तब उन्होंने इसके लिए आवेदन किया। वह इस महीने के मध्य में ऐक्टिंग की पढ़ाई शुरू करेंगी। नुसरत ने न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी जॉइन करके ऐक्टिंग सीखने का मन बनाया है।

नुसरत ने कहा, मैं हमेशा से एनवाई कॉलेज से कोर्स करना चाहती थी क्योंकि मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुना है और मेरे कुछ अच्छे दोस्तों ने वहां से 2 साल का कोर्स किया है, वे थियेटर में अच्छा कर रहे हैं। इसके अलावा यह एक प्रसिद्ध कॉलेज और एक कलाकार के रूप में कला का गढ़ है।

बता दें कि इससे पहले ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी 2014 में न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी से स्क्रिप्ट राइटिंग का कोर्स किया था। अब एक्ट्रेस नुसरत भी यहां से ऐक्टिंग में डिप्लोमा लेने जा रही हैं। नुसरत भरूचा ने ‘प्यार के पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से अपनी पहचान बनाई हैं। नुसरत भरूचा की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फरवरी में रिलीज हुई थी और उनकी यह पहली फिल्म है जिसे 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है।

Related Articles