IPL
IPL

भारत में Sony Laptop की वापसी, शानदार लुक में दो लैपटॉप लॉन्च

सोनी कंपनी नई लैपटॉप सीरीज के साथ भारत में वापसी कर रहा है। सोनी कंपनी ने दो लैपटॉप शानदार लुक और स्पेसिफिकेशंस के साथ लांच कर दिया है।

नई दिल्ली: अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच रहे है, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है कि लंबे समय के बाद सोनी कंपनी नई लैपटॉप सीरीज के साथ भारत में वापसी कर रहा है। सोनी कंपनी ने दो लैपटॉप शानदार लुक और स्पेसिफिकेशंस के साथ लांच कर दिया है। पहला लैपटॉप Sony Vaio E15 जिसकी कीमत 66,990 रुपये है और दूसरा लैपटॉप Sony Vaio SE14 जिसकी कीमत 84,690 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने Ink Black और Tin Silver कलर ऑप्शन में Sony Vaio E15 लैपटॉप लांच किया है। वहीं दूसरा लैपटॉप Sony Vaio SE14 को Dark Gray और Red Cooper कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। अगर इन दोनों लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे है तो बता दे कि प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और उसे फ्लिपकार्ट पर जल्द ही खरीद सकेंगे। आपको बता दे कि Sony Vaio  laptops अपने शानदार लुक के साथ ही बेहतरीन साउंड और पिक्चर क्वॉलिटी के लिए जाना जाता था।

ये भी पढ़ें : Samsung Smartphone ने लॉन्च किया S21 सीरीज, जानिए क्या हैं नए फीचर

Sony Vaio SE14 के बारे में बता दे कि इसमें 14 इंच का full-HD IPS का डिस्प्ले लगा है। ये एंटी ग्लेयर कोटिंग से लैस है। इस लैपटॉप में Intel Core i5 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 8GB RAM और 512GB स्टोरेज। इसके अलावा इसमें 4 स्पीकर लगे हैं जो 2 ऊपरी हिस्से में और 2 लोअर साइड में साउंड लगे है।

ये भी पढ़ें : Kia Seltos और Hyundai Creta में जबरदस्त टक्कर, No.1 बनने से रह गई बस इतना पीछे

Related Articles

Back to top button