भारत में फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स के लिए सोनी ने की ये शानदार पेशकश, जानें आप भी

नई दिल्ली। दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी इंडिया ने एक बार फिर से बाजार में वापसी की है। इस बार कंपनी ने अपने मेमोरी कार्डस की कीमतों को पेश किया है। आपको बताते चले कि कंपनी ने प्रोफेशनल मेमोरी कार्ड लाइन-अप का विस्तार करते हुए सोमवार को उच्च प्रदर्शन क्षमता वाली सीफास्ट मेमोरी कार्ड्स के रेंज लांच किए। यह कार्ड खासतौर से फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स के लिए बनाए गए हैं।

जानें कार्ड औऱ इनकी कीमतों के बारे में…

जी सीरीज सीफास्ट 2.0 मेमोरी कार्ड्स अब 32 जीबी (सीएटी-जी32), 64 जीबी (सीएटी-जी64) और 128 जीबी (सीएटी-जी128) क्षमता में क्रमश: 7,400 रुपये, 11,400 रुपये और 22,100 रुपये में उपलब्ध हैं। ये कार्ड्स सभी अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, सोनी सेंटर और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। इनकी राइट स्पीड 510एमबी प्रति सेकेंड तक तथा रीड स्पीड 530 एमबी प्रति सेकेंड तक है।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि 510 एमबी की उच्च स्पीड के साथ यह वर्तमान के सीफास्ट कार्ड की क्षमता को पीछे छोड़ देता है। यह हाई-रेजोल्यूशन आरएडब्ल्यू इमेजेज के साथ हाई-स्पीड बर्स्ट शूटिग मोड का समर्थन करता है, जो हाई-एंड डीएसएलआर कैमरों की क्षमता को बढ़ाता है। वीडियो परफार्मेस गारंटी 130 (वीपीजी-130) के समर्थन के साथ नए कार्ड सिनेमा ग्रेड या उच्च-बिटरेट 4के वीडियो की रिकार्डिग में सक्षम हैं।

Related Articles