IPL
IPL

रिया के सपोर्ट में सोनी राजदान, कहा- ‘गलत तरीके से पेश किया गया’

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आई हैं। सोनी राजदान ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है।

मुंबई: इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आई हैं। सोनी राजदान ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है।

जिसमें उन्होंने एक यूजर को रिया चक्रवर्ती को काम ना मिलने की बात कहने पर जवाब दिया है। दरअसल, इस यूजर ने रिया चक्रवर्ती के करियर को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उसने कहा था कि रिया के जेल जाने के बाद उसका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो चुका है और अब शायद ही उन्हें कोई काम दे।

सोनी राजदान
सोनी राजदान

एक ट्विटर यूजर्स के यह कहने पर कि रिया ने बॉलीवुड में करियर का अवसर खो दिया है, का जवाब देते हुए सोनी ने लिखा, “उसके जेल जाने से यही बात साबित हुई कि जिन लोगों ने भी उसके साथ ऐसा किया, गलत किया वह मासूम और वह निर्दोष है। इस पूरे खेल में उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया। उसके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगी। मुझे तो यही उम्मीद है।” सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में कथित ड्रग एंगल आने के बाद पिछले साल रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में ले लिया था।

यह भी पढ़े:लाहौर में 279 अप्राकृतिक मौतों (Unnatural Deaths) के मामले में जांच शुरू

Related Articles

Back to top button