जल्द ही भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ‘बधाई हो’ के सीक्वल में आ सकते है नज़र

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई दो’ में काम करते नजर आ सकते हैं। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो को प्रदर्शित हुये दो साल पूरे हो गये हैं। फिल्म का सीक्वल ‘बधाई दो’ बनाया जा रहा है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाए देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीक्वल फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है।

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव
भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव

फिल्म को साल 2020 के जून में ही शेट पर आना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने शेड्यूल खराब कर दिया। अब इसे अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा। निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने बताया, “मैं इस फ्रेंचाइज़ी से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फैमिली कॉमेडी एक एवरग्रीन आइडिया है, जिस पर एक कम्पलिटी एंटरटेनमेंट बनाया जा सकता है, जिसका मजा पूरा परिवार ले सके। हमारा प्री- प्रोडक्शन काम पूरे स्विंग में चल रहा है। हम इसे जनवरी से फिल्माना शुरू करेंगे।”

भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना
भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना

बताया जा रहा है कि फिल्म में राजकुमार राव का किरदार एक दिल्ली के पुलिस वाले का है। जिसकी ड्यूटी महिला थाने में लगाई है। वहीं, भूमि पेडनकर पीटी टीचर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

इसे भी पढ़े: ईरान पर हथियारों की खरीद और बिक्री को लेकर प्रतिबन्ध की समय सीमा हुई समाप्त

शेयर करें